Advertisement

आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची एनसीबी की टीम

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने...
आर्यन खान ड्रग्स केस: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची एनसीबी की टीम

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ का दौरा किया। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है।

सूत्रों ने बताया कि एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एनसीबी की टीम दोपहर में कुछ कागजी कार्रवाई के लिए शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास 'मन्नत' पहुंची।

इससे पहले शाहरुख खान आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए। दोनों की बातचीत एक शीशे की दीवार के आमने-सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान आर्यन अपने पिता को देखकर खूब रोया। यह मुलाकात सिर्फ 15 से 16  मिनट के लिए ही हो पाई। जब से आर्यन जेल में है, शाहरुख और गौरी बेहद परेशान हैं। 

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को सेशंस कोर्ट ने 20 अक्तूबर को खारिज कर दिया था। आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जस्टिस नितिन डब्ल्यू साम्ब्रे की अदालत में आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है। इस मामले में 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी। इसका मतलब यह है कि आर्यन को 26 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

3 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इससे पहले 14 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद 20 अक्टूबर को बेल रिजेक्ट कर दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad