Advertisement

सफाई और फिल्म दोनों का प्रमोशन! योगी संग अक्षय कुमार ने लगाई झाड़ू

अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे बॉलीवुड के खुलाड़ी अक्षय कुमार ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में स्वच्छता अभियान को बढ़ावा दिया।
सफाई और फिल्म दोनों का प्रमोशन! योगी संग अक्षय कुमार ने लगाई झाड़ू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रभावित होकर इस अभियान से जुड़ने वाले अक्षय कुमार आज यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंचे, जहां उन्होंने रायबरेली रोड पर स्थित मिलेनियम स्कूल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ स्वच्छता अभियान की शुरुआत की।

साथ ही, अक्षय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर झाड़ू भी लगाई। स्कूल परिसर में झाड़ू लगाने के बाद मुख्यमंत्री के साथ ही अक्षय कुमार तथा अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर ने और स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने साथ स्वच्छता की शपथ भी ली।

इतना ही नहीं, इस दौरान अक्षय और भूमि की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ को लेकर सीएम योगी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हो जाएगी, यही नहीं अक्षय कुमार को यूपी में स्वच्छता का ब्रेंड अंबेसडर भी चुना गया। इस दौरान अक्षय ने भी स्वच्छता का नारा देते हुए कहा कि लोग अपने आसपास, घर और प्रदेश में साफ-सफाई रखें। अक्षय कुमार ने इस कार्यक्रम एक बाद एक ट्विट करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है। 

इस अभियान में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर ने भी उनका साथ दिया। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' स्वच्छता अभियान से जु़ड़ी हुई है। इस फिल्म के सिलसिले में खिलाड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुलाकात की थी।  बता दें कि अक्षय कुमार लखनऊ के बाद अब लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाने आगरा जाएंगे।  


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad