Home सिनेमा सामान्य इंटरनेशनल ट्रांस ब्यूटी की दौड़ में छत्तीसगढ़ की वीणा सेंद्रे

इंटरनेशनल ट्रांस ब्यूटी की दौड़ में छत्तीसगढ़ की वीणा सेंद्रे

आउटलुक टीम - FEB 21 , 2019
इंटरनेशनल ट्रांस ब्यूटी की दौड़ में छत्तीसगढ़ की वीणा सेंद्रे
इंटरनेशनल ट्रांस ब्यूटी की दौड़ में छत्तीसगढ़ की वीणा सेंद्रे
File Photo
आउटलुक टीम

भारत की ट्रांस ब्यूटी क्वीन-2018 वीणा सेंद्रे अब पूरी दुनिया में छत्तीसगढ़ का नाम बुलंद करने की कोशिश में है। मंदिर हसौद, रायपुर की रहने वाली वीणा सेंद्रे अब मिस इंटरनेशनल क्वीन कंपटीशन में हिस्सा लेंगी। यह प्रतियोगिता बैंकॉक में आयोजित हो रही है। 25 फरवरी से लेकर 8 मार्च तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में करीब 28 देशों से प्रतिभागी शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ की वीणा सेंद्रे देश की मिस ट्रांस क्वीन-2018 चुनी गई हैं। बीते साल ही मुंबई में नेशनल लेवल ब्यूटी कांटेस्ट में उन्होंने ट्रांस क्वीन का खिताब अपने नाम किया है। वीणा मिस छत्तीसगढ़ भी रह चुकी हैं।

इन देशों से प्रतिभागी होंगे शामिल

इस प्रतियोगिता में कनाडा, चीन, इक्वाडोर, भारत, लाओस, इंडोनेशिया, जापान, पेरु, फिलिपींस, थाईलैंड, वेनेजुएला समेत बाकी अन्य देश शामिल हो रहे हैं। इस प्रतियोगिता में जीतने के लिए वोटिंग न होकर कुछ अलग पैरामीटर्स तय किए गए हैं।

ये हैं जीतने के पैरामीटर्स

सभी प्रतिभागियों के लिए एक इंट्रोडक्शन वीडियो तैयार किया गया है। इनमें से जिस प्रतिभागी के वीडियो को सोशल मीडिया, जैसे- फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक-कमेंट और शेयर मिलेंगे, वह 12 प्रतिभागी अगले राउंड में शामिल होंगे। इसके बाद टॉप-6 और टॉप-3 के लिए भी दो राउंड होंगे, जिनमें क्वेश्चन-आंसर और टैलेंट के आधार पर चयन किया जाएगा। फाइनल राउंड में उसी की किस्मत खुलेगी जिसके वीडियो को सबसे ज्यादा पसंद किया गया होगा और जिसके जवाब सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले होंगे।

जीतने वाले को मिलेगा ये इनाम  

मिस इंटरनेशनल क्वीन के क्राउन की कीमत ही 10 हजार यूएस डॉलर है। इसके अलावा विजेता को 14,500 यूएस डॉलर की इनाम राशि के साथ वुडलैंड रिजॉर्ट में एक अपार्टमेंट भी दिया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से