Home सिनेमा सामान्य कोबरापोस्ट स्टिंग: पैसों के बदले सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने को तैयार फिल्मी हस्तियां

कोबरापोस्ट स्टिंग: पैसों के बदले सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने को तैयार फिल्मी हस्तियां

आउटलुक टीम - FEB 19 , 2019
कोबरापोस्ट स्टिंग: पैसों के बदले सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने को तैयार फिल्मी हस्तियां
(बाएं से) शक्ति कपूर, सोनू सूद, अभिजीत भट्टाचार्य, सनी लियोनी
File Photo
आउटलुक टीम

बॉलीवुड में पैसे लेकर सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने का खेल सामने आया है और ये बात कैमरे पर पकड़ी गई है। 35 से ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकसभा चुनाव में पार्टियों के लिए प्रचार की इच्छा जताई है। यह खुलासा वेबसाइट कोबरापोस्ट ने अपने एक स्टिंग में किया है। इन हस्तियों में कई नामी एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर, कॉमेडियन और डांसर शामिल हैं। स्टिंग के लिए वेबसाइट के रिपोर्टर एक पीआर एजेंसी के स्टाफ के तौर पर मिले। उन्होंने इन हस्तियों के सामने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पार्टियों के प्रचार का ऑफर दिया था। इसमें बात हो रही है कि कैसे ये सेलिब्रिटी ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए किसी एक पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल

अभिनेताओं में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेराय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनका बेटा निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेंद्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट्ट, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, इवलिन शर्मा, मिनीषा लांबा, कोयना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोनी ने पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने पर हामी भरी।

इस स्टिंग में गायकों में अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल का नाम है।

कॉमेडियंस में राजू श्रीवास्तव, सुनील पॉल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार कैमरे पर पकड़े गए। वहीं कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर संभावना सेठ ने भी ऑफर स्वीकार किया।

चार हस्तियों ने प्रचार से इनकार किया

इनके अलावा कुछ सेलिब्रिटी ऐसी भी थीं, जिन्होंने पैसे लेकर पार्टियों के प्रचार का ऑफर ठुकरा दिया। इनमें विद्या बालन, अरशद वारसी, रजा मुराद, सौम्या टंडन शामिल हैं।

कैमरे पर किसने क्या बोला

शक्ति कपूर- आप बताओ ना मैंने तो बोला नौ करोड़, एक करोड़ हर महीना... अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम की बात की है। पैसे नंबर वन में मत डालो।

सनी लियोनी- मोदी सर ने डेनियल (पति) को ओवरसीज सिटिजनशिप बनाया तो हम जरूर सपोर्ट करेंगे। हम भाजपा के लिए यहां हैं। (लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में) डेनियल ने बताया था।

जैकी श्रॉफ- वो गेम होता है अपना-अपना यार... अपना काम है हम अच्छी बातें फैला रहे हैं, साथ में धन भी दे रहे हैं तो ऊपर वाले से फकीर क्या मांगता है।

अमीषा पटेल- समझो आप 28 को आ रहे हो, अगर उसी दिन शाम को ट्रांजैक्शन हो जाता है तो मैं कर दूंगी। एक बार हम लोग एमओयू साइन करें, कुछ हो जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से