Home » सिनेमा » सामान्य » कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे को ट्वीट कर 'श्रद्धांजलि' देने पर BJP विधायक हुए ट्रोल, हटाया पोस्ट

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे को ट्वीट कर 'श्रद्धांजलि' देने पर BJP विधायक हुए ट्रोल, हटाया पोस्ट

SEP 08 , 2018

महाराष्ट्र में भाजपा के विधायक राम कदम पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी करते जा रहे हैं। बीते दिनों लड़की का अपहरण करने वाले बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आए विधायक ने एक और गलती कर दी है जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो सकता है।

सोनाली बेंद्रे की मौत के बारे में ट्वीट कर फंसे BJP विधायक

दरअसल, विधायक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोनाली को मृत घोषित कर श्रद्धांजलि दे दी। जबकि सोनाली अभी न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही है। राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा 'हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिन्होंन अपनी एक्टिंग से अपने कई फैंस बनाए, अब नहीं रहीं। अमेरिका में उनका निधन हो गया है... भावपूर्ण श्रद्धांजलि'। राम कदम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और अफवाह फैलाने का आरोप लगाने लगे। जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।


बाद में भाजपा विधायक ने दी सफाई

सोनाली को श्रद्धांजलि देने वाला ट्वीट करने के बाद राम ने एक और ट्वीट कर सफाई दी। विधायक ने अपने अगले ट्वीट में लिखा 'सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं'।

इससे पहले भी विवादित बयान देकर ट्रोल हुए थे राम कदम

कुछ दिन पहले भी राम कदम अपने एक विवादित बयान को लेकर ट्रोल हुए थे। उनका एक वीडियो क्लिप सामने आया था जिसमें वो 'लड़िकयों के उठवाने की बात कर रहे थे'। एक वीडियो क्लिप में उन्हें भीड़ को यह कहते हुए सुना गया था, 'आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं।

कदम ने बताया था कि उन्हें मदद के लिए ऐसे भी कुछ युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनके प्रस्ताव को लड़की ने ठुकरा दिया था'। राम कदम ने कहा था, 'मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइए। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिए) आपके हवाले कर दूंगा।'

वीडियो में कदम भीड़ को अपना मोबाइल नंबर साझा करते हुए भी सुने गए थे। इस वीडियो क्लिप के बारे में पूछे जाने पर कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.