Advertisement

आज आएगा केबीसी सीजन-9 का आखिरी एपिसोड, भावुक हुए अमिताभ बच्चन

सोमवार यानी आज कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा। ये दिन केबीसी के फैंस के लिए...
आज आएगा केबीसी सीजन-9 का आखिरी एपिसोड, भावुक हुए अमिताभ बच्चन

सोमवार यानी आज कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा। ये दिन केबीसी के फैंस के लिए ही नहीं खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी मुश्किल भरा है। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट तो किया ही है, केबीसी की टीम के सभी सदस्यों को शुक्रिया भी कहा है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, केबीसी का सीजन-9 खत्म होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी का ये शो कभी उतना शानदार नहीं बन पाता अगर इससे जुड़ी 450 लोगों की टीम ने पूरी मेहनत के साथ काम न किया होता। अमिताभ ने ट्वीट किया ... शो का आखिरी दिन...बेहद दुख के साथ...

 


बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में लिखा है, केबीसी टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया। प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है। अमिताभ बच्चन ने साल 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया। ये कोई छोटा काम नहीं था।

बता दें कि फिल्म ‘पिंक’ में शानदार किरदार निभाने के बाद अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके बाद बिग बी ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आएंगे।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने पहले एपिसोड के बाद से ही टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है। इसका पहला एपिसोड 28 अगस्त को आया था। इसके बाद इसने टीवी के बाकी सारे शोज को टीआरपी की दौड़ में पीछे छोड़ दिया था। इस शो के जरिये अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सामने आते रहे हैं। इस बार शुरू किए गए शो के एक खास सेक्शन नई चाह नई राह के जरिये दर्शकों को समाज के लिए काम करने वाले कई लोगों को जानने का भी मौका मिला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad