Advertisement

भारत रत्न और सुर कोकिला लता मंगेशकर भी हुईं कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज गीतकार लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित पाई गयी हैं। कोविड से संक्रमित पाए जाने के...
भारत रत्न और सुर कोकिला लता मंगेशकर भी हुईं कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज गीतकार लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित पाई गयी हैं। कोविड से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट कराया गया है। लता मंगेशकर की भतीजी के अनुसार, उनको कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी तबियत स्थिर है।

उनकी भतीजी रचना के अनुसार, "वह ठीक हैं। हालांकि उनकी उम्र को देखते हुए एहतियाती कारणों से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। कृपया, हमारी निजता का सम्मान करें और दीदी के लिए प्राथना करें।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लता मंगेशकर के फैमिली डॉक्टर प्रतीत की सलाह पर उन्हें एहतियात अस्पताल की आईसीयू यूनिट में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि लता मंगेशकर का कोरोना का टेस्ट परसो हुआ था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

गौरतलब हो कि लता मंगेशकर को कोरोना होने की जानकारी सामने आने के बाद से बॉलीवुड की दुनिया में में हलचल मच गया है। बड़े-बड़े सितारे और फैन्स सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

जाहिर हो कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र और मुंबई में सबसे ज्यादा मामलें देखे जा रहे हैं। सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 33,470 नए मामले सामने आए और 8 लोगों की मौत हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad