Home सिनेमा सामान्य अमिताभ की तबीयत पर बोलीं जया- अब ठीक हैं, दर्द से थे परेशान

अमिताभ की तबीयत पर बोलीं जया- अब ठीक हैं, दर्द से थे परेशान

आउटलुक टीम - MAR 13 , 2018
अमिताभ की तबीयत पर बोलीं जया- अब ठीक हैं, दर्द से थे परेशान
राजस्थान में अचानक बिगड़ी अमिताभ की तबियत, मुंबई से पहुंची डॉक्टरों की टीम
File Photo

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की अचानक तबीयत खराब हो गई है। वह राजस्‍थान के जोधपुर में फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई। अपने ब्लॉग के जरिए बिग बी ने भी अपनी तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी है। हालांकि इस बारे में नहीं बताया है कि उन्‍हें क्‍या हुआ है?

अमिताभ बच्चन की तबीयत के बारे में पहली बार जया बच्चन ने बात की। उन्होंने बताया कि इस समय अमिताभ ठीक हैं। जया बच्चन ने कहा है, 'अमितजी की तबीयत ठीक है, पीठ में दर्द है, कमर में दर्द है। बहुत सारे दर्द हैं। इसलिए तकलीफ ज्यादा है। लेकिन अब ठीक हैं।'

बिग बी की बिगड़ती सेहत को देखते हुए मुंबई से डॉक्टर्स की टीम को एक चार्टेड प्लेन से जोधपुर भेजा गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्‍टरों ने अमिताभ के तबीयत खराब होने की वजह जोधपुर का बढ़ता तापमान बताया है। डॉक्‍टरों ने यह भी कहा है कि वह जल्‍द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट करेंगे।  

हालांकि इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। हाल ही में अमिताभ मुंबई में भी एक अस्‍पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि उस बीच इसकी वजह रूटीन चेकअप बताया गया था।

अमिताभ ने अपनी अचानक तबीयत बिगड़ने की जानकारी देते हुए मंगलवार सुबह अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि डॉक्टर्स की एक टीम जल्द ही उनका इलाज करेगी और उन्हें एक बार फिर से स्वस्थ कर दिया जाएगा। बिग बी ने फैंस को आश्वासन दिया कि वो इस प्रक्रिया के बारे में पूरी जानकारी देते रहेंगे।

गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में वो आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में भी नजर आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से