Advertisement
Home सिनेमा सामान्य "कौन बनेगा करोड़पति" के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो लॉन्च , 7 अगस्त से अमिताभ बच्चन करेंगे टीवी पर वापसी

"कौन बनेगा करोड़पति" के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो लॉन्च , 7 अगस्त से अमिताभ बच्चन करेंगे टीवी पर वापसी

आउटलुक टीम - AUG 04 , 2022
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14
Outlook
आउटलुक टीम

महानायक अमिताभ बच्चन अपने मशहूर शो " कौन बनेगा करोड़पति" के सीजन 14 से टेलविजन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले शो के 13 सीजन सफलतापूर्वक कामयाबी के शिखर को छूने में कामयाब रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से "कौन बनेगा करोड़पति" के 14वें सीजन के प्रोमो टीवी पर प्रसारित किए जा रहे थे। अब शो के निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया है कि "कौन बनेगा करोड़पति" का नया सीजन रविवार 7 अगस्त रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है।

 

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन दर्शकों को आजादी के महत्व से रूबरू कराते नजर आ रहे हैं। "कौन बनेगा करोड़पति"का यह सीजन बहुत खास होने वाला है। इस बार शो में मशहूर बॉक्सर मैरीकॉम, फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री, अभिनेता आमिर खान, कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही डीपी सिंह समेत अन्य कई महान सितारे शामिल

होने जा रहे हैं। यह सितारे सवालों के जवाब देने के साथ साथ, अपने निजी जीवन से जुड़े अनुभवों को साझा करने का काम करेंगे। इससे दर्शकों में उत्साह और ऊर्जा का संचार होगा।

 

7 अगस्त 2022 को "कौन बनेगा करोड़पति" के 14वें सीजन का स्पेशल एपिसोड प्रसारित होगा। फिर सोमवार 8 अगस्त से हर रोज शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे। सभी को पूरी उम्मीद है कि हर सीजन की तरह "कौन बनेगा करोड़पति" का यह सीजन भी सुपरहिट साबित होगा। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement