Advertisement

सोनम कपूर के बाद बिग बी ने की रणवीर सिंह की खिंचाई

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद अब एक्टर रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर खिंचाई की है। बिग बी का इस तरह का रिएक्शन बर्थडे विश की रिप्लाई न करने पर सामने आया है।
सोनम कपूर के बाद बिग बी ने की रणवीर सिंह की खिंचाई

दरअसल, छह जुलाई को एक्टर रणवीर सिंह के बर्थडे पर बिग बी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, लेकिन रणवीर ने न तो अमिताभ के इस ट्वीट का रिप्लाई किया और न ही इस पर कोई रिएक्शन दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, 13 जुलाई को जब रणवीर सभी के शुभकामना संदेशों के लिए थैंक्स कह रहे थे तब उन्होंने बिग बी को थैंक्स तक नहीं कहा।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने रणवीर को जवाब देने के लिए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- हे… लेकिन मेरे बारे में क्या ख्याल है… जन्मदिन पर मैंने एसएमएस करके शुभकामनाएं भेजी थीं… कोई जवाब ही नहीं मिला… क्या आपने उसे देखा?

अमिताभ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रणवीर ने लिखा- उस मैसेज के सिवा मैंने हर एक का जवाब दिया है। मैंने अभी इसे क्रॉस चेक भी किया। आप शुभकामना देने वाले सबसे पहले लोगों में भी शामिल हैं। दूसरे ट्वीट में रणवीर ने उनका आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि यही छोटी-छोटी बातें आपको महान बनाती हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ ने बर्थडे विश्‍ा की रिप्लाई नहीं करने पर सोनम कपूर की क्लास ली थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि और मेरे बारे में क्या? मैं अमिताभ बच्चन हूं डियर। मैंने तुम्हें जन्मदिन पर एसएमएस भेजा था और तुमने उसका कभी जवाब नहीं दिया।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad