Home सिनेमा सामान्य पूनम पांडेय के बाद अब मिलिंद सोमन पर कार्रवाई, गोवा में बीच पर न्यूड लगाई दौड़

पूनम पांडेय के बाद अब मिलिंद सोमन पर कार्रवाई, गोवा में बीच पर न्यूड लगाई दौड़

आउटलुक टीम - NOV 07 , 2020
पूनम पांडेय के बाद अब मिलिंद सोमन पर कार्रवाई, गोवा में बीच पर न्यूड लगाई दौड़
पूनम पांडेय के बाद अब मिलिंद सोमन पर कार्रवाई, गोवा में बीच पर न्यूड लगाई दौड़
ट्विटर
आउटलुक टीम

मिलिंद सोमन ने अपने बर्थडे के मौके पर यानी 4 नवंबर को गोवा के बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मिलिंद सोमन की इस तस्वीर पर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो किसी ने उनकी न्यूड फोटो पर सवाल भी उठाए हैं। उनकी इस तरह की फोटो वायरल होने के बाद मिलिंद सोमन के खिलाफ गोवा के कॉन कोन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। एक्टर और मॉडल उन पर सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी इस तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता कुंवर ने क्लिक किया था।

पूनम पांडे हुई थीं गिरफ्तार

इससे पहले गुरुवार को एक्ट्रेस पूनम पांडे को एक प्रतिबंधित क्षेत्र पर कथित रूप से अश्लील फोटोशूट के लिए गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तारी के बाद बेल मिल गई है।

आईपीसी के सेक्शन 294 और 67 तहत मामला दर्ज

मिलिंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता) और आईटी एक्ट की धारा 67 (सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप) में केस दर्ज किया गया है। इनमें 3 महीने से एक साल तक सजा का प्रावधान है। मिलिंद से पूछताछ के लिए समन जारी किया जा सकता है।

गोवा सुरक्षा मंच ने दर्ज कराई शिकायत

गोवा की एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल गोवा सुरक्षा मंच ने अब वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सोमन के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की गई उनकी न्यूड तस्वीर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान कर रही है। 4 नवंबर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सोमन ने गोवा बीच पर न्यूड रनिंग की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे टू मी..

फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने उठाया सवाल

इससे पहले फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर लिखा था, 'पूनम पांडे और मिलिंद सोमन दोनों ने हाल ही में कपड़े उतारे थे। पांडे ने आधे जबकि सोमन ने पूरी तरह से। पांडे लीगल ट्रबल में फंस गईं- अश्लीलता के लिए। सोमन की 55 साल की उम्र में फिट बॉडी के लिए तारीफ हो रही है। मुझे लगता है कि हम न्यूड महिलाओं की अपेक्षा पुरुषों के लिए ज्यादा दयावान हैं।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से