Home सिनेमा सामान्य साजिद खान के बचाव में तमन्ना भाटिया, कहा- उन्होंने कभी मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया

साजिद खान के बचाव में तमन्ना भाटिया, कहा- उन्होंने कभी मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया

आउटलुक टीम - MAR 17 , 2019
साजिद खान के बचाव में तमन्ना भाटिया, कहा- उन्होंने कभी मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया
साजिद खान के बचाव में तमन्ना भाटिया, कहा- उन्होंने कभी मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया
File Photo
आउटलुक टीम

'हाउसफुल', 'हमशकल्‍स', 'हिम्‍मतवाला' और 'हे बेबी' जैसी फिल्‍में दे चुके फिल्‍ममेकर साजिद खान बीते कुछ समय से MeToo मूवमेंट के कारण सुर्खियों में हैं। अब तक कई महिलाओं ने साजिद पर दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है। न सिर्फ इन घटनाओं से उनकी फैमिली के लोग नाखुश थे बल्‍कि उनकी ड्यूटी से भी उन्‍हें निकाल दिया गया।

'उनके साथ मैं सहज थी'

साजिद पर लगे आरोपों पर हाल ही में ऐक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया ने उनका बचाव किया। दोनों ने फिल्‍म 'हिम्‍मतवाला' में साथ काम किया था। ऐक्‍ट्रेस ने इंटरव्‍यू के में कहा, 'मेरे लिए हमेशा स्‍क्रिप्‍ट और किस तरह की फिल्‍म में काम कर रही हूं, यह जरूरी होता है। जब मैंने साजिद के साथ काम किया तो दुर्भाग्‍यवश हमारी फिल्‍मों ने अच्‍छा परफॉर्म नहीं किया। उन्‍होंने मेरे साथ कभी भी बुरा व्‍यवहार नहीं किया और मैं उनके साथ काम के दौरान पूरी तरह सहज थी।

विद्या बालन ने किया था साजिद का बॉयकॉट

जहां तमन्‍ना फिल्‍ममेकर के सपोर्ट में आ गईं, वहीं बीते दिनों ऐक्‍ट्रेस विद्या बालन ने कहा था कि वह दोबारा साजिद के साथ काम नहीं करेंगी। विद्या के बयान पर तमन्‍ना ने जवाब देते हुए कहा, 'सबका अलग-अलग अनुभव है और सभी को अपनी राय रखने और अनुभव शेयर करने का हक है। अगर विद्या का अनुभव बुरा रहा है तो इस तरह रिऐक्‍ट करना उनके लिए नॉर्मल है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्‍ना अब कंगना रनौत की फिल्‍म 'क्‍वीन' के तमिल रीमेक में नजर आएंगी। फिल्‍म का टाइटल 'दिस इज महालक्ष्‍मी' रखा गया है। इसके अलावा वह 'देवी 2' व कुछ दूसरी फिल्‍मों में भी दिखेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से