Advertisement

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने 'फ्रेंडशिप डे' पर शेयर की फोटो, कहा- हर मौके पर ढूंढ रही खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस...
कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने 'फ्रेंडशिप डे' पर शेयर की फोटो, कहा- हर मौके पर ढूंढ रही खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस मुश्किल समय में भी सोनाली बेहद मजबूत दिखाई दे रही हैं। रविवार सुबह सोनाली ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री बिना बालों के नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सोनाली अकेली नहीं है। अभिनेत्री के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय हैं और यह फोटो अभिनेता रितिक रोशन ने खींची हैं। सोनाली के ये खास दोस्त उनकी हेल्प और सपॉर्ट के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं।

सोनाली ने यह तस्वीर 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर शेयर की है और साथ में एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह मैं हूं और इस मौके पर मैं बेहद खुश हूं। जब मैं ऐसी बात कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं। लेकिन यह सच है और मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है। मैं अभी हर पल पर ध्यान दे रही हूं, हर मौके में खुशी ढूंढ रही हूं। सोनाली ने लिखा कि हां, दर्द से भरे पल भी आते हैं लेकिन मैं वह कर रही हूं जिसे मैं पसंद करती हूं, जो लोग मुझे पसंद हैं उनके साथ वक्त गुजार रही हूं और बेहद खुशी महसूस कर रही हूं।'

पिछले महीने सोनाली बेंद्रे ने यह जानकारी दी थी की वह हाई-ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। इस खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। लेकिन सोनाली इस बीमारी से हारी नहीं हैं, बल्कि मुस्कुरा कर इसका सामना कर रही हैं। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad