Advertisement

मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई वरुण धवन की एंट्री

लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्‍यूजियम में मंगलवार को बालीवुड के एक और एक्टर के वैक्स से बने स्टैचू की...
मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई वरुण धवन की एंट्री

लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्‍यूजियम में मंगलवार को बालीवुड के एक और एक्टर के वैक्स से बने स्टैचू की एंट्री हो गई है और वो हैं वरुण धवन। वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन और मां करुणा धवन की मौजूदगी में अपने स्टैचू का आज उद्घाटन किया।

 


इस स्‍टूडियो में अपने वैक्‍स स्‍टैचू के तौर पर नजर आने वाले वरुण धवन सबसे कम उम्र के एक्‍टर हैं। वरुण का नाम अब विश्व की उन हस्तियों की सूची में शामिल हो गया है, जिनका स्‍टैचू हांगकांग के मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। कुछ समय पहले प्रबंध्‍ान ने इसकी घोषणा की थी।

अपना यह स्‍टैचू लगने पर वरुण धवन ने अपने फैन्‍स का शुक्र‍िया अदा किया। वरुण ने ट्विटर पर लिखा, 'शुक्रिया कि आपने ट्वीट किया, सपोर्ट किया, इसलिए ही मैं यहां पर हूं’।

इसका उद्घाटन करने वरुण, अपने पिता और निर्देशक डेविड धवन के साथ हांगकांग पहुंचे हुए हैं। यहां पहुंचकर वरुण ने अपने पापा के साथ भी फोटो खिंचवाया। यहां वरुण ने अपनी फिल्‍म 'हंम्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया' के गाने पर डांस भी किया।

मैडम तुसाद म्यूजियम में अब तक जिन भारतीय हस्तियों की वैक्स स्टैचू लगाई गई है, उनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ और सचिन तेंदुलकर शामिल हैं।

बता दें कि वरुण धवन जल्‍द ही अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जबकि उनकी फिल्‍म 'अक्‍टूबर' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad