Advertisement

बेंगलुरु: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का है आरोप

बॉलीवुड पर एक बार फिर ड्रग्स केस को लेकर शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा...
बेंगलुरु: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का है आरोप

बॉलीवुड पर एक बार फिर ड्रग्स केस को लेकर शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उन्हें अपनी हिरासत में लिया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठा ड्रग्स केस आए दिन सुर्खियों में रहता है। इस मामले में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं।

बेंगलुरु पुलिस ने रविवार रात को एक फाइव स्टार होटल में रेड मारी थी, जहां हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी हो रही थी। इस पार्टी में 35 लोगों के ब्लड सेंपल लिए गए थे जिसमें से 6 लोगो के टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। सिद्धांत भी उन छह लोगों में शामिल हैं। बेंगलुरु सिटी, ईस्ट डिवीजन के डीएसपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा है कि सिद्धांत कपूर का ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें उलसूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार रात एमजी रोड स्थित एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, तभी पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपूर के अलावा पांच और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 2020 में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक वर्ग में नशीली दवाओं के दुरुपयोग का खुलासा किया था। उन्होंने तब अभिनेता रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी और पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया था।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस में कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी हैं। श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने इस केस में पूछताछ की थी।

सिद्धांत कपूर की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब साबित नहीं हो पाए हैं। वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। सिद्धांत ने अपनी बहन श्रद्धा के साथ भी फिल्म में काम किया है मगर वह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी। हाल ही में सिद्धांत फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे मगर उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

 
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement