Home सिनेमा सामान्य पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

आउटलुक टीम - JUL 27 , 2021
पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन और रहना होगा पुलिस कस्टडी में
इंस्टाग्राम
आउटलुक टीम

पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 19 जुलाई की देर रात क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा था। उसके बाद 23 जुलाई को फिर कोर्ट ने राज की कस्टडी पुलिस को दी थी।

इससे पहले अदालत ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजने का आदेश दिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर भी पहुंची थी और घर की तलाशी ली थी। मामले में राज की पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी।

राज कुंद्रा के साथ इस केस में उनके आईटी हेड रयान थोर्प भी गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो रयान को राज के अश्लील फिल्मों के रैकेट की चलने की पूरी जानकारी थी। उन्हें सब पता होता था कि कैसे वीडियो मुंबई से यूके ट्रांसफर हो रही हैं।

बता दें कि 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के घर पर रेड भी मारी थी। उस दौरान घर पर ही शिल्पा शेट्टी से लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की गई थी। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन पर अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार का आरोप है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी माह में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्प पर अपलोड करने के बारे में खुलासा किया था। पुलिस ने इसी माह एक प्रेस कान्‍फ्रेंस में कहा था कि मामले में हमने जांच में पाया है कि राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं। उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं। राज कुंद्रा के पूर्व असिस्टेंट उमेश कामत ने कथित तौर पर उनका नाम लिया था। पुलिस ने कहा था कि राज कुंद्रा 'प्रमुख साजिशकर्ता' प्रतीत होता है उसके ऑफिस से अश्लील क्लिप और ईमेल सहित आपत्तिजनक सबूत पाए गए। पुलिस के मुताबिक, अश्लील सामग्री का निर्माण और संचालन राज कुंद्रा के मुंबई ऑफिस से किया गया था। कुंद्रा "हॉटशॉट्स" ऐप पर अश्लील सामग्री के निर्माण और स्ट्रीमिंग में भी शामिल थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से