Home » सिनेमा » सामान्य » जब हो गया शाहिद कपूर का ट्विटर अकांउट हैक, लिखी गईं कई आपत्तिजनक बातें

जब हो गया शाहिद कपूर का ट्विटर अकांउट हैक, लिखी गईं कई आपत्तिजनक बातें

SEP 06 , 2018

शाहिद कपूर 5 सितंबर को ही एक बेटे के पिता बने हैं। यह उनके लिए खुशी का दिन था लेकिन इसी दिन उनका ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि तुर्की के एक हैकर ग्रुप ने शाहिद के दोनो सोशल अकाउंट हैक करने के बाद उनपर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक तस्वीर एक्ट्रेस कटरीना कैफ की भी बताई जा रही है। हालांकि शाहिद के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स को हैक किए जाने के करीब एक घंटे बाद ही री-स्टोर कर दिया गया, लेकिन तब तक हैकर करीब 20 ट्वीट्स कर चुका था।

अलाउद्दीन खिलजी को लेकर किया गया पोस्ट

यही नहीं, हैकर ने अलाउद्दीन खिलजी को लेकर भी शाहिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें कहा गया, 'राजा अलाउद्दीन खिलजी ऐसा बर्बर, जानवर आदमी नहीं था, जैसा आपको दिखाया।' इस ट्वीट के ज़रिए फिल्म 'पद्मावत' की तरफ इशारा किया गया है, जो काफी विवादों में रही थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर का अहम रोल था और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में थे।

फिलहाल, शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' का प्रमोशन कर रहे हैं।

इन स्टार्स के भी हो चुके हैं अकाउंट हैक

भले ही अब स्थिति कंट्रोल में है, लेकिन यह वाकई एक संगीन मामला है। यह पहली बार नहीं है जब किसी सिलेब्रिटी के सोशल अकाउंट को हैक किया गया हो। शाहिद से पहले कृति सेनन, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तक के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं।

खैर, अब स्थिति कंट्रोल में हैं और शाहिद दूसरी बार पिता बनने की खुशी मना रहे हैं। गुरुवार को वह अपनी बेटी मीशा के साथ वाइफ मीरा और जन्मे बेटे को देखने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल पहुंचे। शाहिद के अलावा उनके बाकी परिवार वाले भी अस्पताल पहुंचे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.