Advertisement

अभिनेता प्रकाश राज का फिर मोदी सरकार पर निशाना, कहा- नोटबंदी के लिए मांगे माफी

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर रही। अब इस मामले में अभिनेता...
अभिनेता प्रकाश राज का फिर मोदी सरकार पर निशाना, कहा- नोटबंदी के लिए मांगे माफी

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर रही। अब इस मामले में अभिनेता प्रकाश राज ने भी अपनी राय रखी और नोटबंदी के फैसले को सरकार की 'सबसे बड़ी भूल' बताया है। अभिनेता ने केंद्र सरकार से मांग की है कि वह इस फैसले के लिए माफी मांगे।

प्रकाश राज ने ट्विटर पर 'जो कोई भी इससे संबंधित है' शीर्षक से एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, ‘‘हालांकि अमीरों को अपने कालेधन को नए नोट में बदलने का तरीका मिल गया। इस विघटनकारी प्रभाव ने लाखों लोगों को असहाय कर दिया और असंगठित क्षेत्र के कामगार बेरोजगार हो गए। क्या आप अपने समय की सबसे बड़ी गलती के लिए माफी मांगेंगे।’’


यह पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने इस तरह सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या का जश्न मनाने पर मोदी की 'चुप्पी' की निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि मोदी की चुप्पी 'डरावनी' है। उन्होंने कहा था, 'मैं बड़ा एक्टर हूं, लेकिन ये दोनों (मोदी और योगी) मुझसे भी बड़े एक्टर हैं’।

गौरतलब है कि 8 नवंबर, 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा करते हुए 500 और 1000 रुपये के नोटों का विमुद्रीकरण कर दिया था और कहा था कि इसका उद्देश्य कालेधन पर रोक लगाना और आतंकवाद की फंडिंग को समाप्त करना है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad