Home सिनेमा सामान्य नए पोस्टर के साथ आई आमिर-करीना की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट, जानें कब पर्दे पर आएगी नजर

नए पोस्टर के साथ आई आमिर-करीना की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट, जानें कब पर्दे पर आएगी नजर

आउटलुक टीम - NOV 20 , 2021
नए पोस्टर के साथ आई आमिर-करीना की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट, जानें कब पर्दे पर आएगी नजर
नए पोस्टर के साथ आई आमिर-करीना की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट, जानें कब पर्दे पर आएगी नजर
इंस्टाग्राम
आउटलुक टीम

सुर्खियों में रहने वाली बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल  बैसाखी के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिजीज होगी। इस बारें में खुद करीना कपूर और फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर एक नये पोस्टर को शेयर करते जानकारी दी है। 'लाल सिंह चड्ढा' का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं, हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है। पोस्टर में करीना आमिर खान के कंधे पर सर टिकाएं दिख रही हैं, दोनों की चेहरे की स्माइल ये बयां कर रही हैं कि दोनों प्यार में है। पोस्टर पर लिखा है 'लाल सिंह चड्ढा 'सिर्फ सिनेमाघरों में' इस बैसाखी #लालसिंहऑनबैसाखी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' पहले ये फिल्‍म क्रिसमस 2020 रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में ये कहा गया कि यह नए साल पर वेलेंटाइन पर रिलीज होगी। ऐसे कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलती गई। हालांकि अब फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ गई है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्‍म की शूटिंग लंबे समय तक रोक दी गई थी। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट के बारें में मेकर्स कोई कंफर्म डेट नहीं बता रहे थे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्‍म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट ने रोल निभाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से