Home सिनेमा ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट्स के लिए कमाल खान के खिलाफ एफआईआर

ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट्स के लिए कमाल खान के खिलाफ एफआईआर

आउटलुक टीम - MAY 22 , 2020
ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट्स के लिए कमाल खान के खिलाफ एफआईआर
ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट्स के लिए अभिनेता के खिलाफ एफआईआर
आउटलुक टीम

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए बांद्रा में अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, बुधवार को युवक सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल द्वारा अभिनेता द्वारा पोस्ट किए गए अपमानजनक ट्वीट्स के संबंध में एक शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई।

इस ट्वीट पर शिकायत
उन्होंने 30 अप्रैल को अपने ट्वीट में ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, "ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं। सर ठीक होकर वापस आना। निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।"

अभी गिरफ्तारी नहीं

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने कमल आर खान के खिलाफ धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्यों या शब्दों के लिए सजा) और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत दोनों मृतक अभिनेताओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए एक एफआईआर दर्ज की है।" उन्होंने आगे कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और आगे की जांच जारी है।

बता दें कि बीती 29 अप्रैल को इरफान खान का और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था। बॉलिवुड को लगातार के अभिनेताओ के अचानक जाने से गहरा सदमा लगा था।

कौन है कमाल

बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अमूमन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं। खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से