Home सिनेमा कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी

कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी

आउटलुक टीम - NOV 25 , 2021
कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा के पैनल ने भेजा समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
आउटलुक टीम

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर उनके कथित घृणित पोस्ट को लेकर तलब किया है। यह जानकारी पैनल चेयरपर्सन राघव चड्ढा ने गुरुवार को दी है।

शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं। पैनल के एक बयान में कहा गया है कि समिति ने रनौत को उनके द्वारा पोस्ट की गई एक कथित आपत्तिजनक और अपमानजनक इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला देते हुए शिकायतों पर 6 दिसंबर को उन्हें तलब करने के लिए एक नोटिस जारी किया।

शिकायतों में दावा किया गया कि रनौत ने अपनी स्टोरी में सिख समुदाय को 'खालिस्तानी आतंकवादी' करार दिया है।

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने किसान मुद्दे को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवादित पोस्ट में लिखा था, 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।'

बता दें कि कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद वे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर ज्यादा सक्रिय रहती हैं। तत्कालीन चल रही हर चीज पर अपने विचार साझा करती रहती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से