Home सिनेमा बॉलीवुड मोदी की मां का किरदार निभाएंगी जरीना वहाब

मोदी की मां का किरदार निभाएंगी जरीना वहाब

आउटलुक टीम - FEB 16 , 2019
मोदी की मां का किरदार निभाएंगी जरीना वहाब
मोदी की मां का किरदार निभाएंगी जरीना वहाब
आउटलुक टीम

वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब नरेन्द्र मोदी पर बन रही बायोपिक, ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ में नजर आने वाली है। वहाब इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का किरदार निभाएंगी।

खास भूमिका

जरीना वहाब अपनी नई भूमिका के लिए उत्साहित हैं। हीराबेन के किरदार के बारे में उनका कहना है कि यह भूमिका उनके लिए विशेष है। वहाब का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां की भूमिका निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। मैंने अब तक जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं यह भूमिका मेरे लिए बहुत खास है। मुझे उम्मदी है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

जसोदाबेन बनेंगी बरखा

फिल्म में जसोदाबेन का भी किरदार होगा। नरेन्द्र मोदी की पत्नी का ऑनस्क्रीन किरदार टीवी अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता निभाएंगी। बिष्ट का कहना है कि उन्हें यह भूमिका निभाते हुए बहुत अच्छा अनुभव हो रहा है। मैं संदीप सिंह (निर्माता) की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस शानदार फिल्म से जुड़ने का अवसर दिया। पहले भी मैं उनके साथ गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम कर चुकी हूं। वह अनुभव भी शानदार था। अब मैं दोबार उनके साथ काम कर रही हूं।

शाह के बिना कैसे बनेगी बात

नरेन्द्र मोदी पर फिल्म बने और उसमें अमित शाह न हो तो फिल्म अधूरी ही लगेगी। नरेन्द्र मोदी के अभिन्न सहयोगी और फिलहाल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में मनोज जोशी दिखाई देंगे। फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेन्द्र गुप्ता और यतीन कार्येकर भी दिखाई देंगे। मोदी की भूमिका के लिए विवेक ओबेरॉय का नाम पहले ही तय हो चुका है।

मोदी की जीवन यात्रा

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि यह फिल्म नरेन्द्र मोदी की जीवन यात्रा को दिखाएगी। गरीब परिवार से आगे बढ़ते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और वहां से 2014 के आम चुनावों में शानदार विजय के बाद भारत के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर इस फिल्म में होगा। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक उमंग कुमार करेंगे। फिल्म की शूटिंग गुजरात में ही होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से