Advertisement

तनुश्री पर अन्नू कपूर का बयान, 'सबूत के बिना तुम्हारे इरादों पर संदेह हो रहा है'

तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद मामला बढ़ता जा रहा है।...
तनुश्री पर अन्नू कपूर का बयान, 'सबूत के बिना तुम्हारे इरादों पर संदेह हो रहा है'

तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद मामला बढ़ता जा रहा है। नाना पाटेकर पर इस तरह के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अन्नू कपूर ने कहा है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए।

जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए: अन्नू कपूर

टीवी और फिल्मों की दुनिया के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि अगर किसी महिला का अपमान किया गया और यह साबित हुआ है, तो जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए, फिर चाहे वह व्यक्ति नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी क्यों न हों। हालांकि, यह साबित होना चाहिए।

आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कल अच्छी बात कही कि 'आपको पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए, आप मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं?' अगर आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे। हम किसी के पक्ष में या किसी के खिलाफ नहीं हैं।

अभिनेत्री ने लगाए ये आरोप

गौरतलब है कि अभिनेत्री का आरोप है कि अभिनेता नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था। हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इनकार करते हुए दत्ता को नोटिस भेजा है। वहीं, बीते दिनों इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad