Home सिनेमा बॉलीवुड मेघना गुलजार की नई फिल्म में होंगे बालिका वधु वाले विक्रांत

मेघना गुलजार की नई फिल्म में होंगे बालिका वधु वाले विक्रांत

एजेंसी - DEC 19 , 2018
मेघना गुलजार की नई फिल्म में होंगे बालिका वधु वाले विक्रांत
मेघना गुलजार की नई फिल्म में होंगे बालिका वधु वाले विक्रांत

बालिका वधु धारावाहिक से पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी अब मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित होगी। मेघना हमेशा से ही किसी मुद्दे को लेकर फिल्म बनाने के लिए जानी जाती हैं।

फिल्म का नाम हुआ तय

मेघना लक्ष्मी अग्रवाल पर फिल्म बनाएंगी यह काफी दिनों से तय था। लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म का नाम फायनल कर दिया है। फिल्म का नाम छपाक होगा और मार्च 2019 से इस पर काम शुरू होगा।

दीपिका होगी आकर्षण

विक्रांत इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी की भूमिका निभाएंगी। लक्ष्मी पर एसिड अटैक हुआ था और उन्होंने ऐसी लड़कियों को न्याय दिलाने और रोजगार दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है।

मेघना की पहली पसंद विक्रांत

मेघना ने कहा कि वह राजी के वक्त से ही विक्रांत के साथ काम करना चाहती थीं। जब से मैंने उन्हें अ डेथ इन द गूंज फिल्म में देखा है तब से मुझे लगता था कि विक्रांत के साथ काम करना है। मुझे खुशी है कि मैं उनके लायक सही रोल खोज पाई हूं। फिल्म में विक्रांत के चरित्र के बारे में मेघना ने बताया कि यह एक उत्तर भारतीय लड़के की कहानी है जो अपनी नौकरी छोड़ कर एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आता है। विक्रांत इससे पहले लुटेरा और दिल धड़कने दो में भी दिखाई दे चुके हैं। लेकिन यह उनके करिअर के लिए बड़ा ब्रेक है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से