Home सिनेमा बॉलीवुड पिंक के तमिल रीमेक में होंगी विद्या बालन

पिंक के तमिल रीमेक में होंगी विद्या बालन

आउटलुक टीम - JAN 28 , 2019
पिंक के तमिल रीमेक में होंगी विद्या बालन
पिंक के तमिल रीमेक में होंगी विद्या बालन

तेलुगू फिल्म ‘एनटीआर कथानायकुडू’ में काम कर चुकीं विद्या बालन जल्द ही पिंक फिल्म के तमिल रीमेक में दिखाई देंगी। दक्षिण भारतीय भाषाओं में तमिल में यह उनकी पहली फिल्म होगी। बॉलीवुड फिल्म पिंक को दर्शकों ने खूब सराहा था। हिंदी फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और अंगद बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बोनी होंगे निर्माता

पिंक के तमिल रीमेक के निर्माता बोनी कपूर होंगे। वह भी इस फिल्म से दक्षिण के सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे। तमिल फिल्म का अभी नाम तय नहीं हुआ है। यह भी तय नहीं है कि यह पिंक नाम से ही होगी या तमिल में इसका अलग नाम होगा। तमिल वर्जन में अमिताभ बच्चन की भूमिका अजित कुमार निभाएंगे और फिल्म का निर्देशन ए. विनोद करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी महीने हैदराबाद में शुरू होगी।

विद्या में है दम

निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि विद्या की छवि को देखते हुए पिंक की भूमिका बिलकुल उनके मुफीद है। बोनी कपूर का कहना है कि वे तमिल दर्शकों के सामने विद्या बालन को लाकर बहुत खुश हैं। विद्या बहुत प्रतिभाशाली हैं और वे दमदार तरीके से इस भूमिका को निभाएंगी। विद्या के साथ श्रद्धा श्रीनाथ और रंगराज पांडे भी होंगे। इसके अलावा अधिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटाचलम, अश्वनी राव और सुजीत शंकर भी तमिल वर्जन में काम करेंगे।  

श्री की इच्छा का भी सम्मान

बोनी कपूर का कहना है कि श्रीदेवी ने जब अजित कुमार के साथ इंग्लिश-विंग्लिश में काम किया था तभी से उनकी इच्छा थी कि वे उनके होम प्रोडक्शन में काम करें। उनकी अजित कुमार के साथ दोबारा काम करने की इच्छा थी। लेकिन वह खुश है कि उनकी होम प्रोडक्शन में अजित कुमार काम कर रहे हैं। यह श्री के सपना पूरा होने जैसा है। अजित ने ही श्रीदेवी को सुझाव दिया था कि पिंक का तमिल रीमेक बनना चाहिए। श्रीदेवी इसके लिए तैयार थीं।

हिंदी में छाई थी पिंक

शूजित सरकार की हिंदी फिल्म पिंक को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था। अब देखना यह है कि शहरी पृष्ठभूमि पर बिलकुल अलग तरह से लड़कियों के नजरिये को दिखाती पिंक तमिल दर्शकों को कितनी पसंद आती है। तमिल वर्जन मई में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। फिल्म में युवन शंकर राजा म्यूजिक देंगे जबकि कैमरा नीरव शाह का होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से