Home सिनेमा बॉलीवुड VIDEO: जब सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को मारा थप्पड़, जानें क्या है वजह

VIDEO: जब सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को मारा थप्पड़, जानें क्या है वजह

आउटलुक टीम - JUN 06 , 2019
VIDEO: जब सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को मारा थप्पड़, जानें क्या है वजह
VIDEO: जब सलमान खान ने सरेआम बॉडीगार्ड को मारा थप्पड़, जानें क्या है वजह
File Photo
आउटलुक टीम

बॉलीवुड के स्टार एक्टर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह घटना बीती रात सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' के प्रीमियर के दौरान की है।

वायरल वीडियो में सलमान खान पीवीआर फोनिक्स से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। भारी भीड़ में एक बच्चा बुरी तरह से फंस गया था। सलमान के बॉर्डीगार्ड ने उस बच्चे को धकेल दिया, इसे देखकर सलमान अपान आपा खो बैठे और उन्होंने बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने पर सिक्योरिटी गार्ड को सरेआम थप्पड़ मार दिया।

सोशल मीडिया पर भी हो रही इस वीडियो को लेकर चर्चा

सलमान खान के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स अभिनेता के इस तरह के व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनके समर्थन में उतर आए।

एक यूजर ने लिखा, ‘यह सलमान खान का अहंकार है, वह यह काम विनम्रता से भी कर सकते थे'। दूसरे ने लिखा, ‘बहुत अच्छा सलमान खान, नापसंद करने वाले कुछ नकारात्मक कहानियां बनाएंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए, सलमान खान ने अपने सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा जो छोटे बच्चों की देखभाल करने में असफल रहा जो भीड़ में दब रहे थे...।'

एक अन्य ने यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान सलमान खान ने प्रशंसक बच्चे से रूखा व्यवहार करने के लिए एक सुरक्षा गार्ड को वस्तुत: थप्पड़ मार दिया'

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म भारत

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को लोग काफी पंसद भी कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बु जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। ‘भारत’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कि कोरियन मूवी ‘ओडे टू माय फादर’ का रीमेक है।

ईद पर सलमान खान ने फैंस का किया अभिवादन

सलमान खान ने ईद के दिन अपने मुंबई के घर से अपने फैंस का अभिवादन किया। ईद के मौके पर बड़ी तादाद में फैंस उनके घर के बाहर अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए एकत्र हुए। सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा इलाके के 'गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर काफी संख्या में फैंस की भीड़ देखने को मिली।

यहां देखें वीडियो- 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से