Advertisement
Home सिनेमा बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन, शाहरुख, सलमान, ऋतिक रोशन की फिल्मों में निभाई थी अहम भूमिका

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन, शाहरुख, सलमान, ऋतिक रोशन की फिल्मों में निभाई थी अहम भूमिका

आउटलुक टीम - AUG 04 , 2022
अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन, शाहरुख, सलमान, ऋतिक रोशन की फिल्मों में निभाई थी अहम भूमिका
अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हार्ट अटैक से निधन
TWITTER _ANI
आउटलुक टीम

फिल्मी दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही है। हिन्दी फ़िल्मों और टेलीविजन जगत के सफल चरित्र अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। वह 68 वर्ष के थे। उन्होंने लखनऊ में 3 अगस्त की शाम को अंतिम सांस ली। वह काफी समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे और उनका लखनऊ में इलाज करवाया जा रहा था। मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। मिथिलेश चतुर्वेदी की तस्वीरें शेयर करते हुए आशीष ने लिखा लिखा "आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।"

 

 

मिथिलेश चर्तुवेदी के निधन के बाद फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने शोक जताया है। निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए मिथिलेश चतुर्वेदी की आत्मा के लिए प्रार्थना की है। 15 अक्टूबर 1954 को लखनऊ उत्तर प्रदेश में जन्म लेने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने सफर के दौरान सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन संग कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी अभिनीत 'सत्या', शाहरुख खान स्टारर 'अशोका' समेत 'ताल', अभिषेक बच्चन की 'बंटी और बबली', ऋतिक रोशन अभिनीत कोई मिल गया' से विशेष पहचान मिली। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement