Advertisement

पापा के बर्थडे पर वरुण धवन ने गिफ्ट किया ‘जुड़वा-2’ का खास पोस्टर

फिल्म निर्माता डेविड धवन के बर्थडे पर उनके बेटे अभिनेता वरुण धवन ने इस दिन को खास बनाने के लिए अपने पिता को एक शानदार गिफ्ट दिया है।
पापा के बर्थडे पर वरुण धवन ने गिफ्ट किया ‘जुड़वा-2’ का खास पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने बुधवार को पिता डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जुड़वा-2’ का पहला लुक जारी किया है। दो दशक पहले बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ ने धूम मचाई थी और अब वैसी ही धूम मचाने के लिए वरुण धवन आ रहे हैं। इस कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 1997 में आई 'जुड़वा' का सीक्वल है, जिसमें वरुण राजा और प्रेम का किरदार निभाएंगे।

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘जुड़वा 2’ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर की खास बात ये है कि ये पोस्टर डेविड धवन के जन्मदिन पर रिलीज किया गया। इस पोस्ट में वरुण ने लिखा है कि ये मेरे पिता की 43वीं फिल्म है, आज वो 65 साल के हो गए हैं। कुछ ही घंटों में हम मोशन पोस्टर लॉन्च करेंगे।


बता दें कि एक तरफ जहां सलमान ने पुरानी फिल्म में करिश्मा और रम्भा के साथ रोमांस किया था तो वहीं दूसरी ओर इस के सीक्वल में वरुण धवन जैकलिन और तापसी के साथ इश्क करते नजर आएंगे। वरुण और उनके पिता 2014 के बाद एक साथ काम करेंगे। इससे पहले वरुण ने अपने पिता की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में काम किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement