Home सिनेमा बॉलीवुड कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड, इसलिए हुई ये कार्रवाई

कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड, इसलिए हुई ये कार्रवाई

आउटलुक टीम - MAY 04 , 2021
कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड, इसलिए हुई ये कार्रवाई
कंगना रनौत
आउटलुक टीम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। कंगना के कई ट्वीट को आपत्तिजनक बताते हुए यह कार्रवाई की गई है।

कंगना रनौत पिछले 2 दिनों से बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजियों के लिए चर्चा में हैं। कंगना ने पिछले 2 दिनों में कई ट्वीट्स ऐसे भी किए हैं जिन्हें काफी 'आपत्तिजनक' बताया जा रहा था।

बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कंगना रनौत लगातार ट्वीट्स कर रही थीं। कंगना के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर यूजर्स बेहद आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताड़का से कर दी थी। बहुत से लोगों ने कंगना के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था। माना जा रहा है कि जिसके बाद ऐक्शन लेते हुए ट्विटर ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

ट्विटर के मुताबिक कंगना रनौत लगातार उसके 'हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी' का उल्लंघन कर रही थीं और इसलिए अब उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और नफरत फैलाने वाला करार दिया था।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से