Advertisement

राजेश खन्ना पर नसीर की टिप्पणी से बिफरीं ट्विंकल ने किया पटलवार

वरिष्ठ अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की राजेश खन्ना पर कथित टिप्पणी को लेकर ट्विंकल खन्ना ने पलटवार किया है। अपनी टिप्पणी में शाह ने कथित तौर पर कहा था कि 70 के दशक में हिंदी फिल्म उद्योग में मध्यम स्तर लाने के लिए राजेश खन्ना जिम्मेदार हैं।
राजेश खन्ना पर नसीर की टिप्पणी से बिफरीं ट्विंकल ने किया पटलवार

राजेश खन्ना की 42 वर्षीय बड़ी बेटी ट्विंकल और उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने ट्वीट किया, महोदय अगर आप जीवित लोगों का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो मृतक का कीजिए, मध्यम स्तर एक ऐसे व्यक्ति पर हमला है जो प्रतिक्रिया नहीं दे सकता @ नसीरूद्दीन शाह। दरअसल हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता शाह ने कहा था कि 70 का दशक वह वक्त था जब हिंदी फिल्मों में मध्यम स्तर आया और तभी राजेश खन्ना इस उद्योग में आए, जो उनके मुताबिक एक कमजोर अभिनेता थे।

ट्विंकल के मित्र और फिल्मकार करण जौहर ने भी उनसे सहमति जताई और शाह की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी अच्छी नहीं है। मिसेज फनी बोन की लेखिका को ट्विटर में करण ने कहा, मैं आपसे सहमत हूं, वरिष्ठता का सम्मान होना चाहिए लेकिन यह टिप्पणी अच्छी नहीं है। बहारों के सपने, अराधना, हाथी मेरे साथी, अमर प्रेम और आप की कसम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छटा बिखेरने वाले राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में कैंसर से निधन हो गया था। राजेश को बॉलीवुड का पहला सुपर स्टार कहा जाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad