trollers trolled six years aradhya : Outlook Hindi
Home » सिनेमा » बॉलीवुड » ऐसे ट्रोल हुई छह साल की आराध्या, अभिषेक ने दिया जवाब

ऐसे ट्रोल हुई छह साल की आराध्या, अभिषेक ने दिया जवाब

DEC 06 , 2017

सोशल मीडिया संपर्क और सूचनाओं के आदान-प्रदान का बहुत अच्छा साधन हैं। लेकिन ट्रोलर जमात ने इसे निजी जिंदगी में झांकने, आरोप लगाने का जरिया बना लिया है। ट्रोलर सेलेब्रिटीस के छोटे बच्चों को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आते। हाल ही में इस जमात ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की छह साल की बेटी आराध्या को भी ट्रोल करने की कोशिश की।

विदेश में रहने वाली शैरिन पेटदिन ने अभिषेक बच्चन को लिखा, ‘क्या आपकी बच्ची स्कूल नहीं जाती। ऐसा कौना सा स्कूल है जो बच्चे को मां के साथ्‍ा या दूसरी ट्रिप पर जाने की इजाजत देता है। या आप बिना दिमाग की सुंदरता की ओर जा रहे हैं। उसका बचपन सामान्य नहीं है वह हमेशा घमंडी मां के साथ हाथ में हाथ डालकर दिखाई देती है।’

अभिषेक बच्चन ने जवाब में लिखा, ‘मैडम जहां तक मुझे पता है वीकएंड में स्कूल बंद रहते हैं। आपको अपने ट्विट में स्पेलिंग पर ध्यान देने की जरूरत है।’

बाद में शैरिन ने कहा कि जवाब देने के लिए धन्यवाद और वह भारत से नहीं हैं इसलिए उन्हें पता नहीं है कि भारत में वीकएंड पर स्कूल बंद रहते हैं। कुछ स्पेलिंग पर ध्यान देने की जरूरत है। वैसे बहुत से लोग ऐसा सोचते होंगे पर कहने की हिम्मत नहीं है। आप लोग उसकी सामान्य बच्चे की तरह तस्वीर पोस्ट करेंगे न कि हमेशा अपनी मां की बांहों में रहनी वाली बच्ची के तौर पर।

जवाब देकर अभिषेक ने जता दिया कि कोई भी इतनी आसानी से ऐश्वर्या या आराध्या को ट्रोल नहीं कर सकता है। अभिषेक कई बार पहले भी सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि ऐश्वर्या सुपर मॉम हैं। वह आराध्या का हर काम खुद करती हैं। कई बार अभिषेक ने ऐश्वर्या का बचाव किया है। वह मानते हैं कि ऐश्वर्या ने बच्ची के लिए अपने कॅरिअर से भी कई बार समझौता किया है। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.