Home सिनेमा बॉलीवुड नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान के 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान के 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में

आउटलुक टीम - AUG 23 , 2019
नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान के 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में
नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान के बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में
आउटलुक टीम

नेटफ्लिक्स इंडिया की नई सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी और सीरीज के बारे में जानकारी रिलीज नहीं की जा रही थी। दरअसल, नेटफ्लिक्स शाहरुख खान संग मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा था। इस वेब सीरीज को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख और नेटफ्लिक्स का पहला प्रोजेक्ट

ये शाहरुख और नेटफ्लिक्स इंडिया के बीच पहला प्रोजेक्ट है। 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं, जो एक साहसी रॉ एजेंट बने हैं। इससे पहले उन्हे कभी इस तरह के अवतार में नहीं देखा गया है। यह शो 27 सितंबर से प्रदर्शित होने वाला है। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है और ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है और 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।  

रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे इमरान

आपको बता दें कि इस ट्रेलर में शाहरुख खान को नहीं दिखाया गया है। हालांकि अभी यह नहीं पता कि शाहरुख निर्माता के अलावा किसी और भूमिका में नजर आएंगे या नहीं। इस सीरीज में इमरान हाशमी के साथ मेड इन हेवन की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं। इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। शोभिता और विनीत रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे। जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक अहम मिशन के लिए जाते हैं। जहां वो अलग-अलग चुनौतियों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

धमाकेदार है ट्रेलर

ट्रेलर बेहद धमाकेदार है। ये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है। भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है। बता दें कि ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं होगा।

यहां देखें ट्रेलर

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से