Advertisement

1 बजकर 3 मिनट पर ही क्यों लॉन्च हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर?

हाल ही में जारी हुए बेहतरीन पोस्टर्स के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बढ़ाने वाली संजय लीला...
1 बजकर 3 मिनट पर ही क्यों लॉन्च हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर?

हाल ही में जारी हुए बेहतरीन पोस्टर्स के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बढ़ाने वाली संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो ही गया। काफी विवादों में रहने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म के ट्रेलर में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों ही अपने बेहतरीन किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि, रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में हैं और नेगेटिव लुक में दिख रहे हैं।  पूरे ट्रेलर में केवल आखिर में दीपिका का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं, 'राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है जितनी राजपूती तलवार में'।

रणवीर ने ट्रेलर आज लॉन्च होने की दी थी जानकारी

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने से पहले ही फिल्म की कास्ट ने बारी-बारी से अपने सोशल मीडिया पर इसके रिलीज किए जाने की जानकरी दी थी। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने खुद फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किए जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। रणवीर ने ट्विटर पर लिखा, 'पद्मावती का ट्रेलर आज 13:03 पर आएगा।' इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज से जुड़ा एक पोस्टर भी जारी किया। रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर सुबह से ही हैशटैग पद्मावती ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है।

तो इसलिए 1 बजकर 3 मिनट पर रिलीज हुआ ट्रेलर

सुंदरता और भव्यता भंसाली का स्टाइल है, जिसकी झलक उनकी फिल्म पद्मावती के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ इसे लॉन्च किए जाने का समय भी काफी मायने रखता है। यह ट्रेलर 1 बजकर 3 मिनट पर ही क्यों रिलीज किया गया, इसका भी एक ऐतिहासिक महत्त्व है। तो वजह यह है कि अगर आप 1.03 को 24 घंटे वाले फॉर्मेट में बदलें तो ये 13.03 होता है  और महरावल रतन सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी के खिलाफ पहला युद्ध साल 1303 ई.पू. में ही लड़ा था। इसलिए इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए यह समय चुना गया।

बता दें कि 1 दिसबंर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे और अदिति कमला देवी के रोल में।

यहां देखें ट्रेलर.....

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement