Home सिनेमा बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- क्यों हमेशा के लिए सो गए

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- क्यों हमेशा के लिए सो गए

आउटलुक टीम - JUN 15 , 2020
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- क्यों हमेशा के लिए सो गए
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- क्यों हमेशा के लिए सो गए
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में सदमे में है और लगातार सोशल मीडिया के जरिए संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख व्यक्त किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक लंबी पोस्ट लिखी है।

उन्होंने अपने पोस्ट में सुशांत के साथ अपनी मुलाकात और उनकी शख्सियत का जिक्र किया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा,  'क्यों..क्यों...क्यों... क्यों' सुशांत सिंह राजपूत क्यों? आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली? आप प्रतिभाशाली एक्टर थे। बेहतरीन दिमाग... बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे हमेशा के लिए सो गए... क्यों ? उनका काम बहुत शानदार था, दिमाग उससे भी ज्यादा बेहतरीन था। 

कहानियों के जरिए कई बार खुद के बारे में बताया

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में आगे लिखा, 'उन्होंने दार्शनिक कहानियों के जरिए कई बार खुद के बारे में बताया। कुछ लोग उनकी इस गहराई के बारे में जानकर बहुत बार अचंभित हो जाया करते थे या फिर उनकी इस ताकत का मतलब नहीं समझ पाते थे। कुछ के लिए यह आश्चर्यचकित होना होता था तो कुछ हल्की-फुल्की बात समझकर टाल दिया करते थे।'

सबको झकझोर दिया हैः कंगना

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि यह सुसाइड नहीं, एक तरह से प्लांड मर्डर है। कंगना ने कहा कि सुशांत की मौत ने हम सब को झकझोर दिया है। लेकिन, कुछ लोग मीडिया पैनल में चल रहे हैं कि कुछ लोग कमजोर होते हैं, वे ऐसा कदम उठाते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत कॉलेज में रैंक होल्डर था, ऐसे में उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है। कंगना ने कहा कि सुशांत अपने आखिरी पोस्ट में कह रहे हैं कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है, उन्हें निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से