Home सिनेमा बॉलीवुड 'मेरी जिंदगी को खतरा है': रिया चक्रवर्ती

'मेरी जिंदगी को खतरा है': रिया चक्रवर्ती

आउटलुक टीम - AUG 27 , 2020
'मेरी जिंदगी को खतरा है': रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती
आउटलुक टीम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ जारी है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने इंस्टग्राम पर वीडियो पोस्ट कर मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "यह मेरे बिल्डिंग कंपाउंड का अंदर है। इस वीडियो में जो आदमी है, वह मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (सेवानिवृत्त सेना अधिकारी) हैं। हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि परिवार को पुलिस से मदद नहीं मिली है और मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है।"

एक अन्य पोस्ट में जिसे उसने बाद में हटा दिया था उसमें उन्होंने मीडियाकर्मियों पर अपने बिल्डिंग सिक्योरिटी गार्ड पर हमला करने का आरोप लगाया, और "संबंधित अधिकारियों को नोटिस लेने की कृपा करने का आग्रह किया।"

उन्होंने लिखा, “हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया है और यहां तक कि वहां भी गए हैं। कोई मदद नहीं दी गई। हमने जांच अधिकारियों को सूचित किया है कि हम उन्हें मदद करें, कोई मदद नहीं पहुंची। ऐसे में यह परिवार कैसे रहने वाला है? हम केवल सहायता के लिए कह रहे हैं, विभिन्न एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए जिन्होंने हमसे बुलाया है। मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करता हूं कि कृपया सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें। #safetyformyfamily। "

इस बीच, इस विषय पर अपनी पहली वीडियो पोस्ट में, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने घोषणा की कि “रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे, सुशांत को लंबे समय से जहर दे रही थी, वह उसकी कातिल है। जांच एजेंसी को उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना होगा। ”