Advertisement

सोनू सूद से शख्स ने की सेलून पहुंचाने की अपील, अभिनेता ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए असली हीरो बने हैं। वे इस संकट के समय...
सोनू सूद से शख्स ने की सेलून पहुंचाने की अपील, अभिनेता ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए असली हीरो बने हैं। वे इस संकट के समय में शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घर पर पहुंचाने में सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद की इस नेक पहल को फैंस, सेलेब्स सहित सरकार की भी सराहना मिल रही है।

सोनू सूद को ट्विटर पर ढेरों लोगों के मैसेज आते हैं, कोई उनसे घर तक पहुंचाने की सहायता मांगता है तो फिर कोई घर पहुंचने के बाद एक्टर का शुक्रिया अदा करता है। इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिनके ट्वीट फनी होते हैं। ऐसे में इन फनी रिक्वेस्ट का सोनू सूद भी मजेदार उत्तर देते हैं। सोनू को अब ट्विटर एक शख्स ने लिखा- क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं ढाई महीने से पार्लर नहीं गया। प्लीज मुझे सलून पहुंचा दीजिए। हालांकि, शख्स ने ऐसा मजाक के तौर पर लिखा था। उसने सोनू को रियल हीरो बताया।


सोनू ने दिया ये जवाब

शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- सेलून जाकर क्या करोगे? सेलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो? इसके बाद सोनू ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया।

मदद के लिए आ रहे कई व्हाट्सएप मैसेज

दूसरी ओर, सहायता के लिए सोनू को मोबाइल फोन पर भी मैसेज आ रहे हैं। दरअसल, सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था। जहां मोबाइल फोन पर सोनू सूद को व्हाट्स एप कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे। लेकिन यदि इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad