Home सिनेमा बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ड्रीम गर्ल का जादू बरकरार, बनी आयुष्मान की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ड्रीम गर्ल का जादू बरकरार, बनी आयुष्मान की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म

आउटलुक टीम - OCT 14 , 2019
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ड्रीम गर्ल का जादू बरकरार, बनी आयुष्मान की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ड्रीम गर्ल का जादू बरकरार, बनी आयुष्मान की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म
आउटलुक टीम

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर अभी भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उनकी नवीनतम रिलीज "ड्रीम गर्ल"  उनकी अब तक की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म भी बन गई है। इस कामयाबी से आयुष्मान खुराना सातवें आसमान पर हैं, उन्होने कहा कि नए कीर्तिमान स्थापित करना हमेशा अद्भुत होता है।

कुल कलेक्शन 139.70 करोड़

एक महीने बाद भी लोग फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं और फिल्म के कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। फिल्म पिछले महीने 13 तारीख को रिलीज हुई थी और रविवार यानी 13 अक्टूबर को फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, फिल्म ने पिछले हफ्ते फ्राइडे को 35 लाख, शनिवार को 60 लाख और रविवार को 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 139.70 करोड़ हो गया है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कई फिल्में रिलीज हुई और वो सिनेमाघरों से गायब हो गई हैं, लेकिन ड्रीम गर्ल अभी दर्शकों को पसंद आ रही है।

चौथे हफ्ते भी हो रही है अच्छी कमाई

फिल्म ड्रीम गर्ल को यह चौथा हफ्ता है और अभी भी फिल्म अच्छी कमाई के साथ आगे बढ़ रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 72.20 करोड़, दूसरे हफ्ते में 38.60 करोड़, तीसरे हफ्ते में 22.05 करोड़, चौथे हफ्ते 5.15 करोड़ और पांचवें वीकेंड पर 1.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। अगर फिल्म के बैंचमार्क की बात करें तो फिल्म चौथे दिन 50 करोड़, आठवें दिन 75 करोड़, 11वें दिन 100 करोड़ और 125वें दिन 17 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म होगी बाला

बता दें कि ड्रीम गर्ल के बाद अब आयुष्मान खुराना फिल्म बाला से वापसी करने जा रहे हैं। बाला सात नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की अहम भूमिका हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसके सिर पर कम बाल होते हैं और इस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से