Advertisement

विनोद खन्ना की विदाई पर नए स्टार नहीं गए: ऋषि कपूर बोले वो पार्टी में जाते हैं, कंधे देने नहीं आते

अभिनेता विनोद खन्‍ना के अंतिम संस्‍कार में आज के पीढ़ी के स्‍टार नहीं पहुंचे। गुजरे जमाने के कुछ चुनिंदा कलाकारों और निर्माताओं को छोड़कर आज का कोई बड़ा स्‍टार वर्ली के श्‍मशान घाट में नहीं दिखा।
विनोद खन्ना की विदाई पर नए स्टार नहीं गए: ऋषि कपूर बोले वो पार्टी में जाते हैं, कंधे देने नहीं आते

कलाकार ऋषि कपूर ने नए अभिनेताओं को उनके इस व्‍यवहार पर जमकर कोसा हैं। या यूं कहें कि उन्‍होंने एक बड़े मुद्दे की तरफ सबका ध्यान खींचा है।

अंतिम संस्‍कार में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, निर्माता सुभाष घई, गुलजार, विलेन रंजीत, दिया मिर्जा आदि कलाकार शामिल हुए।  

ऋषि कपूर अपने दो टूक तेवर के लिए हमेशा जाने जाते हैं। आजकल तो वह सामजिक मसलों पर खुलकर बोल रहे हैं।

नए जमाने के अभिनेताओं पर तो उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि आज की पीढ़ी बड़ों का सम्मान करना नहीं जानतीं। भड़के ऋषि कपूर ने इसे बेहद ही शर्मनाक बताया। उन्होंने यहां तक लिख दिया कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में ज़रूर शामिल होते।

ऋषि कपूर ने यंग जनरेशन के इन स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं आया।

अगले ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा कि जब मैं भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा। आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं। उन्होंने यह भी लिखा कि चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे पर विनोद खन्ना की शव यात्रा में कोई भी नहीं पहुंचा।

 विनोद खन्ना के साथ 'अमर अकबर एंथनी' और 'चांदनी' में काम करने वाले ऋषि कपूर ने उनके साथ बीते कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad