Advertisement

छत्तीसगढ़ में शुरू हुई अभिनेत्री स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग, 9 विभिन्न भूमिकाओं को निभाएंगी स्वरा

स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फ़लानी' की शूटिंग आज छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में मुहूर्त शॉट के साथ...
छत्तीसगढ़ में शुरू हुई अभिनेत्री स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग, 9 विभिन्न भूमिकाओं को निभाएंगी स्वरा

स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फ़लानी' की शूटिंग आज छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में मुहूर्त शॉट के साथ शुरु हो गयी। इस मौके पर स्वरा भास्कर, फिल्म के निर्देशक मनीष किशोर, रायपुर शहर के मेयर एजाज ढेबर और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य सलाहकार गौरव द्विवेदी ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज़ कराई।

 

उल्लेखनीय है कि स्वरा भास्कर 'मिसेज फलानी' में 9 विभिन्न तरह की भूमिकाएं निभाती नज़र आएंगी।फ़िल्म में अलग-अलग तरह की 9 कहानियां दर्शायी जाएंगी और हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक अलहदा अंदाज़ में दिखाई देंगी।यह पहला मौका होगा जब स्वरा भास्कर किसी फ़िल्म में 9 अलग-अलग तरह के रोल निभाती दिखाई देंगी।

 

'मिसेज फलानी' में एक साथ 9 किरदार करने को लेकर स्वरा भास्कर काफ़ी उत्साहित नज़र आईं। उन्होंने कहा, "अमूमन किसी कलाकर को किसी फ़िल्म फ़िल्म में दोहरी अथवा तिहरी भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है। मुझे एक ही फ़िल्म में 9 अलग तरह के किरदार करने को मौका मिल रहा है जो ख़ुद मेरे अविश्वसनीय सा है।उम्मीद है कि फ़िल्म के साथ-साथ आपको मेरे सभी किरदार भी पसंद आएंगे। मैं फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर जितनी उत्साहित हूं, मुझे फ़िल्म की रिलीज़ का भी उतनी ही बेसब्री से इंतज़ार है।"

 

 

'थ्री एरोज़ प्रोडक्शनस प्राइवेट लिमिटेड' के बैनर तले बन रही 'मिसेज फ़लानी' के निर्देशक मनीष किशोर एक ही फ़िल्म में 9 तरह की कहानियां पेश करने को लेकर कहते हैं, "फ़िल्म की सभी कहानियां सामाजिक ताने-बाने में रची बसी हैं जिनके माध्यम से संदेश देने की भी कोशिश की गयी है।" फ़िल्म की सभी 9 कहानियों में स्वरा भास्कर को लिये जाने के फ़ैसले के बारे में निर्देशक मनीष‌ किशोर कहते हैं, "स्वरा भास्कर एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं।ऐसे में हमें लगा कि क्यों ना हरेक कहानी में उन्हें एक किरदार दिया जाए। जब आप फ़िल्म देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि आखिर हमने यह फ़ैसला क्यों लिया।"

 

याद दिला दें कि मनीष किशोर ने फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखने से पहले से कई मशहूर टीवी शोज़ का लेखन और निर्माण कर चुके हैं। शरमन जोशी अभिनीत 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' के ज़रिए उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में पदार्पण किया।उन्होंने इस फ़िल्म का लेखन और निर्माण दोनों किया था। पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ़ स्टारर फ़िल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' का लेखन और निर्माण भी मनीष किशोर ने ही किया है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad