Advertisement
Home सिनेमा बॉलीवुड सनी देओल की फिल्म "चुप" हुई रिलीज

सनी देओल की फिल्म "चुप" हुई रिलीज

आउटलुक टीम - SEP 23 , 2022
सनी देओल की फिल्म

आउटलुक टीम

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता सनी देओल की फिल्म "चुप" आज 23 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर और सफल डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है। इस फिल्म में बतौर संगीतकार महानायक अमिताभ बच्चन ने भी काम किया गया है। उनकी धुन को निर्देशक आर बाल्की ने फिल्म में शामिल किया है। 

 

 

फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म बेहद रोमांचक होने वाली है। फिल्म में गुरुदत्त की फिल्म "कागज के फूल" का जिक्र है। इसके साथ ही ट्रेलर में गुरु दत्त की फिल्म "प्यासा" का गीत "ये दुनिया अगर मिल भी जाए" सुनाई देता है। ट्रेलर देखकर लगता है कि इस साइको थ्रिलर फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो समीक्षकों की रेटिंग प्रणाली से नाखुश है और इसी गुस्से में वह अपराध करता है। 

 

 

"चुप "आर बाल्की द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा किया गया है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की और समीक्षक से लेखक बने राजा सेन ने ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत का संगीत है। फिल्म में साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत हैं।

 

 

फिल्म को जनता तक पहुंचाने के लिए निर्माताओं ने अनूठे प्रयोग भी किए। फिल्म को देश के 10 शहरों में मुफ्त में दिखाया गया। इससे फिल्म को लोकप्रियता हासिल हुई और दर्शकों में फिल्म के प्रति आकर्षण पैदा हुआ है। अभी तक के सोशल मीडिया और दर्शकों के रुझान को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म अच्छा कारोबार करेगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement