Advertisement

सनी देओल की फिल्म "चुप" को मिली शानदार ओपनिंग

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता सनी देओल की फिल्म "चुप" को शानदार ओपनिंग मिली है। शुक्रवार 23 सितंबर को...
सनी देओल की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता सनी देओल की फिल्म "चुप" को शानदार ओपनिंग मिली है। शुक्रवार 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म "चुप" ने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म "चुप" देशभर में केवल 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। इसके साथ ब्रह्मास्त्र और धोखा जैसी फिल्में सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस कड़ी टक्कर के बावजूद पहले दिन लगभग 4 लाख लोगों ने चुप देखी। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर टिकट का दाम 75 रुपए था। इसका फायदा भी चुप को मिला। इसके साथ फिल्म को मिले सकारात्मक रिव्यू भी मुख्य कारण रहे, जो फिल्म अच्छा कारोबार कर सकी है। 

 

 

इस फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन मशहूर और सफल डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है। इस फिल्म में बतौर संगीतकार महानायक अमिताभ बच्चन ने भी काम किया गया है। उनकी धुन को निर्देशक आर बाल्की ने फिल्म में शामिल किया है। साइको थ्रिलर फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो समीक्षकों की रेटिंग प्रणाली से नाखुश है और इसी गुस्से में वह अपराध करता है। समीक्षकों की हत्या करता है। 

 

 

 

 "चुप "आर बाल्की द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा किया गया है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की और समीक्षक से लेखक बने राजा सेन ने ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत का संगीत है। फिल्म में साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत हैं।

 

 

फिल्म को जनता तक पहुंचाने के लिए निर्माताओं ने अनूठे प्रयोग भी किए हैं। फिल्म को देश के 10 शहरों में मुफ्त में दिखाया गया था। इससे फिल्म को लोकप्रियता हासिल हुई थी और दर्शकों में फिल्म के प्रति आकर्षण पैदा हुआ था। अभी तक के सोशल मीडिया और दर्शकों के रुझान को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म अच्छा कारोबार करेगी। बाकी तो आने वाला समय ही बताएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad