Advertisement

'सूर्यवंशी' से करण जौहर को सह-निर्माता के रूप में हटाने वाली खबर गलत, निर्माताओं ने की पुष्टि

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दीवाली के समय रिलीज होनी तय हुई है। इसमें अक्षय...
'सूर्यवंशी' से करण जौहर को सह-निर्माता के रूप में हटाने वाली खबर गलत, निर्माताओं ने की पुष्टि

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी’ दीवाली के समय रिलीज होनी तय हुई है। इसमें अक्षय कुमारअजय देवगनरणवीर सिंह और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है। खैर यह तो समय ही बताएगा। हाल ही में खबर आ रही थी कि इस फिल्म के सह-निर्माता के रूप में जुडे़ करण जौहर को हटा दिया गया है, जिसे निर्माताओं ने फर्जी खबर के रूप में नकार दिया है।

सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाह

बुधवार की देर रातसोशल मीडिया उन खबरों से घिर गया था कि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और मुख्य स्टार अक्षय कुमार ने फिल्म से जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और उसके हिस्से को हटा दिया है, साथ ही आगे दावा किया गया कि उन्होंने फिल्म में जौहर का निवेश भी लौटा दिया। ऐसी अफवाह इसलिए भी उड़ी क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर जो करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा हैऔर उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की भी बातें तूल परड़ रही हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बताया खबर को गलत

लेकिन फिल्म के निर्माता और प्रस्तुतकर्ता रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इस बात की पुष्टि की कि करण जौहर के सूर्यवंशी’ का हिस्सा नहीं होने की खबरें गलत हैं। इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया कि जरूरी सूचना। करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वह सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैंयह खबर झूठी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसपर साफ कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं।

रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट की है फिल्म

आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थीलेकिन लॉकडाउन लगने और थिएटर्स पर ताला लगने के कारण यह रिलीज नहीं हो पाई। अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है। साथ ही इसमें धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स की भी साझेदारी है। 

ऐसी होगी कहानी

फिल्म सूर्यवंशी’ मेंअक्षय को एक एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी के रूप में देखा जाएगा जो मुंबई में एक घातक हमले की योजना बना रहे आतंकवादियों की तलाश में है। अजय देवगन और रणवीर सिंह भी सिंघम और सिम्बा की अपनी भूमिकाओं को रीमेक करेंगेजो अक्षय की आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने में मदद करेंगे। अभिनेत्री कैटरीना कैफ को वीर सूर्यवंशी की पत्नी के रूप में देखा जाएगा जबकि जैकी श्रॉफ खलनायक की भूमिका में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad