Home सिनेमा बॉलीवुड पूरे परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव हुए सोनू निगम, वीडियो शेयर कर कही ये बात

पूरे परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव हुए सोनू निगम, वीडियो शेयर कर कही ये बात

आउटलुक टीम - JAN 05 , 2022
पूरे परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव हुए सोनू निगम, वीडियो शेयर कर कही ये बात
बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम
आउटलुक टीम

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की सूचना उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए दी है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके साथ उनकी पत्नी मधुरिमा, बेटा नीवान और बहन भी कोरोना संक्रमित है। उन्होंने यह भी कहा कि डरने की बात नहीं है, लेकिन संभलने की आवश्यकता है। बता दें कि सिंगर सोनू अब घर से बाहर दुबई में हैं।

निगम ने कहा कि वह एक शो के लिए भारत की यात्रा करने वाले थे, जिसकी योजनाएं विफल हो गईं क्योंकि उन्होंने बार-बार वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया।

सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, "मैं अभी कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं, मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और 'सुपर सिंगर' सीजन 3 की शूटिंग के लिए भारत आना था, जब मेरा टेस्ट हुआ और रिजल्ट पॉजिटिव आया। मैंने खुद को रिटेन किया। बार-बार, लेकिन फिर भी पॉजिटिव रिजल्ट आया।

उन्होंने कहा, "कई बार, मैंने बुखार, खराब गले या कंजेशन होने पर भी संगीत कार्यक्रमों में प्रदर्शन किया है। यह उससे बहुत बेहतर लगता है, मैं सकारात्मक हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं। मेरा गला भी ठीक है।"

निगम ने कहा कि वह उन लोगों के लिए बुरा महसूस करते हैं, जिन्हें उनकी वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है, लेकिन गायक शान और संगीतकार अनु मलिक के आभारी हैं, जिन्होंने क्रमशः भुवनेश्वर में प्रदर्शन करने और शो की शूटिंग करने के लिए हामी भरी।

उन्होंने आगे कहा कि आपको सावधान रहना है, लेकिन डरना नहीं है। यह तेजी से फैल रहा है और दहशत पैदा कर रहा है। मुझे हममें से उन लोगों के लिए बुरा लगता है, जिन्होंने हाल ही में काम करना शुरू किया है, हमें अब फिर से घर पर बैठना पड़ेगा।

बता दें कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, मुंबई ने मंगलवार को 10,860 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए, जो कि उच्चतम दैनिक गणना थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से