Advertisement

अब कोरोना वायरस की चपेट में आईं बेबी डॉल गायिका कनिका कपूर

दुनिया पीत्तल दी, जुगनी और चिट्टिया कलाइयां वे...जैसे सुपरहिट गानों से बॉलीवुड में मशहूर गायिका कनिका...
अब कोरोना वायरस की चपेट में आईं बेबी डॉल गायिका कनिका कपूर

दुनिया पीत्तल दी, जुगनी और चिट्टिया कलाइयां वे...जैसे सुपरहिट गानों से बॉलीवुड में मशहूर गायिका कनिका कपूर लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वे पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं जिनका टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। शुक्रवार को यह खबर लखनऊ में फैलते ही दहशत का माहौल हो गया।

लंदन से वापसी के बाद कनिका न केवल एक पांच सितारा होटल की पार्टी में शामिल हुईं बल्कि महानगर इलाके के अपने अपार्टमेंट में पार्टी दी। इस पार्टी में कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं समेत अफसरों और शहर के प्रमुख लोगों के शामिल होने की चर्चा है। हालांकि केजीएमयू के कोरेंटाइन वार्ड में रह रही कनिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सफाई दी है कि उन्हें लंदन से वापस आए 10 दिन हो गए हैं जबकि मामूली बुकार की शिकायत केवल चार दिन पहले हुई।

संपर्क में आए लोगों की हो रही है जांच

इंस्टाग्राम पर जारी एक बयान में, "बेबी डॉल" गायिका ने कहा कि उन्हें कोई बहुत परेशानी नहीं है और वह केवल हल्का बुखार महसूस कर रही है। उन्होंने लिखा है कि उनका परिवार और वह मेडिकल टीम की सलाह के हिसाब से आगे कुछ भी करेंगी। मेरे संपर्क में आए लोगों की पहचान और जांच की जा रही है। कनिका ने कहा कि इस वक्त मैं यही कहूंगी कि इस तरह की स्थिति होने पर आप खुद को अलग रखे और जांच कराएं।

पार्टी में शरीक हुए थे कई नेता और अफसर

बताया जाता है कि पिछले दिनों उन्होंने महानगर इलाके के गैलेंट अपार्टमेंट में सौ से ज्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इसके अलावा वे एक पांच सितारा होटल में होने वाली पार्टी में भी शरीक हुई थी। इस पार्टी में उनकी पार्टी में तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस खबर के आम होते ही पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा है। अपार्टमेंट के लोग डरे हुए हैं। इस अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर रहने वाले एक और बेकरी मालिक के भी पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिल रही है। कनिका की पार्टी में शामिल कैटरर के तमाम कर्मियों में भी दहशत है।

मुकदमा दर्ज करने की हो रही है मांग

शुक्रवार को यह खबर आग की तरह तब फैली जब उन्हें जांच में करोना पॉज़िटिव पाया गया है। सोशल मीडिया पर इस कनिका कपूर को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। लोग उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। प्रशासन ने इस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। प्रशासन की ओर से लगातार हिदायत दी जा रही है कि किसी भी तरह की सामाजिक मेल जोल से फिलहाल बचा जाए।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है। भारत में भी इस वायरस ने कई लोगों को संक्रमित किया है। देश के विभिन्न हिस्सों से 30 ताजा मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को भारत में कोरोनावायरस के मामले 206 तक बढ़ गए। इनमें इटली से 17, फिलीपींस से 3, ब्रिटेन से दो, कनाडा, इंडोनेशिया और सिंगापुर से संबंधित एक सहित 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement