Advertisement

फिल्म 'मॉम' में बिना मेकअप के नजर आएंगी श्रीदेवी

गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के बाद बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मॉम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर बोनी कपूर की फिल्म मॉम में अभिनेत्री श्रीदेवी ‘नो मेकअप लुक’ में नजर आएंगीं।
फिल्म 'मॉम' में बिना मेकअप के नजर आएंगी श्रीदेवी

अस्सी और नब्बे के दशक में अपने ग्लैमरस लुक्स और अंदाज से अपने चाहने वालों के दिल पर राज करने वाली बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी अब अपने अभिनय की दूसरी पारी में फिल्म ‘मॉम’ में एक सशक्त किरदार की भूमिका निभाएंगी। इस किरदार को लेकर श्रीदेवी ने ‘नो मेकअप लुक’ अपनाना ही सही समझा।

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री श्रीदेवी ने जब यह फिल्म की कहानी पढ़ी, तब उन्होंने अपने किरदार पर काफी रिसर्च किया। फिल्म में  माँ के किरदार की तीव्रता को गहराई से पेश करने के लिए उन्हें लगा कि ‘नो मेकअप लुक’ ही बेहतर होगा। और यही बात उन्होंने अपने निर्देशक रवी उदयवार और क्रिएटिव टीम के साथ शेयर की। श्रीदेवी की नो मेकअप लुक वाली बात निर्देशक सहित पूरी टीम को काफी पसंद आई।

गौरतलब है कि  'मॉम' श्रीदेवी की 300वीं फिल्म हैं जिसे रवी उदयवार ने निर्देशित किया है। इस फिल्म को संगीत दिया है ए आर रहमान ने। यह फिल्म सात जुलाई को रिलीज हो रही है। एक जमाने में श्रीदेवी अपने फैन के दिलों पर राज किया है और पर्दे पर लंबे समय तक उनकी फिल्म चलती थीं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad