Home सिनेमा बॉलीवुड शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है कोरियन फिल्म ‘ए हार्ड डे’ का रिमेक

शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है कोरियन फिल्म ‘ए हार्ड डे’ का रिमेक

आउटलुक टीम - FEB 06 , 2020
शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है कोरियन फिल्म ‘ए हार्ड डे’ का रिमेक
शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है कोरियन फिल्म ए हार्ड डे का रिमेक
आउटलुक टीम

साल 2018 में आई जीरो के बाद से शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर उनके फैंस लगातार अपने चहेते अभिनेता की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। शाहरुख की अगली फिल्म को लेकर लगातार खबरें आ रही है कि वह फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके, सिद्धार्थ आनंद और साउथ के फिल्ममेकर एटली कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर सकते है। लेकिन इस बारें में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख ने हाल ही में एक कोरियन फिल्म ए हार्ड डे के अधिकार खरीदे है।

कभी हां कभी ना का रीमेक भी बनाएंगे

इस सब के बीच अब हम आपको बता सकते हैं कि शाहरुख खान और उनके प्रोडक्शन हाउस कई और फिल्मों के अधिकार भी खरीद रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कभी हां कभी ना का रीमेक भी बनाएंगे।

अच्छे दाम पर खरीदे अधिकार

खबरों की मानें तो, शाहरुख और उनकी टीम को कोरियन थ्रिलर फिल्म ए हार्ड डे बहुत पसंद आई है। इसलिए शाहरुख और उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अच्छे दाम पर कोरियन थ्रिलर फिल्म ए हार्ड डे के हिंदी अडेप्शन के अधिकार खरीद लिए है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि शाहरुख इसमें खुद एक्टिंग करेंगे या कोई अन्य अभिनेता इसके लिए साइन किया जाएगा। बता दें ‘ए हार्ड डे’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गलती से अपनी कार से एक आदमी को मार देता है। इसके बाद वह इसे छिपाने के लिए अपनी मां के अंतिम संस्कार के दिन उसकी लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश करता है।

राज और डीके बनाना चाहते हैं यह फिल्म

सूत्रों की मानें तो राज और डीके काफी लंबे समय से यह फिल्म करना चाहते थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए शाहरुख से संपर्क किया और उन्हें भी यह फिल्म काफी पसंद आई। उन्होंने ओरिजनल फिल्म को देखा और इसे प्रोड्यूस करने का भी मन बना लिया। हालांकि अभी यह निश्चित नहीं कि वे इसमें अभिनय करेंगे या नहीं। लेकिन यह उनकी अगली फिल्म नहीं हो सकती, क्योंकि वह पहले राजू हिरानी की फिल्म के लिए अप्रैल के आसपास शूटिंग शुरू करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से