Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म "पठान" हुई रिलीज

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की  फिल्म पठान देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के...
शाहरुख खान की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की  फिल्म पठान देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के साथ खुशखबरी यह है कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पठान का विरोध खत्म करने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि पठान फिल्म में आपत्तिजनक अंश हटा दिए गए हैं। इसलिए अब फिल्म के विरोध का औचित्य नहीं है।फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। विशाल शेखर का संगीत है और कुमार के गीत हैं।फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम नजर आएंगे। 

 

शाहरुख खान फिल्म पठान के माध्यम से 4 साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे।शाहरूख खान इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर देखकर महसूस हुआ है कि फिल्म देशभक्ति थीम पर आधारित है। इसके साथ ही ऐसा दिखाई दे रहा है कि फिल्म एक्शन परफॉर्मेंस से भरपूर होगी। हालांकि फिल्म के गीत बेशर्म रंग को लेकर एक बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी, जिस कारण फिल्म के बॉयकॉट की मांग देशभर में उठने लगी थी। 

फिल्म पठान के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया था। इस मौके पर अभिनेता शाहरुख़ ख़ान भी बुर्ज खलीफा पर मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही अभी तक 20 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

पठान से शाहरुख खान और बॉलीवुड को बहुत उम्मीदें हैं। सारे सुपरस्टार एक साथ आकर पठान का समर्थन कर रहे हैं।सभी को आशा है कि यह उम्मीदें पूरी होंगी और बॉलीवुड नए साल में संक्रमण काल से बाहर आएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement