Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म "पठान"ने पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान देश और विदेश के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन...
शाहरुख खान की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान देश और विदेश के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सत्ताइसवें दिन तकरीबन 3 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने भारत में 27 दिनों में कुल 520 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी 1000 करोड़ रुपए से अधिक पहुंच गया है। 1000 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार करने वाली यह 5वीं भारतीय फिल्म है।

फिल्म की रिलीज के पहले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पठान का विरोध खत्म करने का निर्णय लिया। उनका कहना था कि पठान फिल्म में आपत्तिजनक अंश हटा दिए गए हैं। इसलिए अब फिल्म के विरोध का औचित्य नहीं है। इसका फायदा फिल्म पठान को मिला है। सभी विवादों को पीछे छोड़कर दर्शक पठान का स्वागत कर रहे हैं।फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। विशाल शेखर का संगीत है और कुमार के गीत हैं।फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम नजर आए। 

शाहरुख खान ने फिल्म पठान के माध्यम से 4 साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर वापसी की है।शाहरूख खान इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म में सलमान खान की भी स्पेशल प्रस्तुति है। इससे पहले हालांकि फिल्म के गीत बेशर्म रंग को लेकर एक बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी, जिस कारण फिल्म के बॉयकॉट की मांग देशभर में उठने लगी थी।

 

फिल्म पठान के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया था। इस मौके पर अभिनेता शाहरुख़ ख़ान भी बुर्ज खलीफा पर मौजूद थे।पठान से शाहरुख खान और बॉलीवुड को बहुत उम्मीदें हैं। सारे सुपरस्टार एक साथ आकर पठान का समर्थन कर रहे हैं।सभी को आशा है कि यह उम्मीदें पूरी होंगी और बॉलीवुड नए साल में संक्रमण काल से बाहर आएगा। सभी को उम्मीद है कि पठान नए कीर्तिमान स्थापित करने में सफल रहेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement