Home » सिनेमा » बॉलीवुड » 'पद्मावत' की रिलीज डेट तय, अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी टक्कर

'पद्मावत' की रिलीज डेट तय, अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी टक्कर

JAN 08 , 2018

कई रूकावटों को पार करने के बाद संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। ‘पद्मावती’ फिल्म का नाम बदल कर ‘पदमावत’ किया गया है। 

बॉक्स-ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-

वहीं, राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद्र कटारिया ने बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुराने आदेश के मुताबिक, फिल्म राजस्थान में रिलीज नहीं होगी।  

केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने पटकथा को लेकर विवाद में फंस गयी फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति प्रदान कर दी है। सीबीएफसी ने निर्माताओं से फिल्म का नाम बदलने और कुछ अन्य बदलाव करने को कहा था।

 पहले यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी।

हालांकि, वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने पुष्टि की है कि फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी।

वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने ‘पीटीआई भाषा’को बताया, ‘‘यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। इस बारे में अधिकारिक बयान कब जारी किया जाएगा इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है।’’

निर्माता शुक्रवार (26 जनवरी को) को फिल्म प्रदर्शित ना करके 25 जनवरी को ही फिल्म को रिलीज करके कुछ अधिक आमदनी करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के साथ प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर कोई एक भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म जगत में 25 जनवरी को फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर तैयारी चल रही है। ‘पद्मावत’ के साथ एक संभावित मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि वह चिंतित नहीं हैं।

अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘मुझे इसमें किसी तरह की प्रतियोगिता नजर नहीं आती। यह एक बहुत बड़ा दिन (26 जनवरी) है और हफ्ता भी बड़ा है, ऐसे में सभी फिल्में आ सकती हैं। उस दिन दोनों फिल्में प्रदर्शित हो सकती हैं। हर फिल्म का जब भी चाहें तब प्रदर्शित करने का अधिकार है। मैं पद्मावत के लिए खुश हूं।’’ ‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने भी इसी तरह की कुछ बातें कहीं।

पहले मनोज वाजपेयी के अभिनय वाली ‘अय्यारी’ फिल्म भी 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब यह नौ फरवरी को सिनेमा घरों में आएगी। ‘पद्मावत’ फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.