Advertisement

"हरि ओम" से डेब्यू करेंगी संजय लीला भंसाली की फिल्म "ब्लैक" फेम अभिनेत्री आयशा कपूर, अंशुमन झा के साथ साझा करेंगी स्क्रीन

हिन्दी सिनेमा के सफल निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म "ब्लैक" में बतौर बाल कलाकार, अपने काम से पहचान...

हिन्दी सिनेमा के सफल निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म "ब्लैक" में बतौर बाल कलाकार, अपने काम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आयशा कपूर फिल्म "हरि ओम" से हिन्दी सिनेमा में बतौर मुख्य अभिनेत्री पदार्पण करेंगी। अमरीका के न्यूयॉर्क शहर की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाली अभिनेत्री आयशा कपूर पिछले छह महीने से हिंदी भाषा के उच्चारण पर काम कर रही थीं। 

फिल्म "हरि ओम" में आयशा कपूर अभिनेता अंशुमन झा के साथ नजर आएंगी। अपनी पहली फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए आयशा कपूर ने कहा " फिल्मी जगत में लौटने और "हरि ओम " की शूटिंग को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। यह सुंदर परिवारिक फिल्म है, जो अपनी सादगी से सभी के दिल को छूने का काम करेगी। जिस तरह से फिल्म के लेखक हरीश ने कहानी बुनी है, फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आएगी। मेरे लिए रघुवीर यादव और सोनी राजदान जैसे कलाकारों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव साबित होने जा रहा है। इसके साथ ही अंशुमन झा के अभिनय की मैं प्रशंसक हूं और उनके अपोजिट कास्ट होने खुशी की बात है।"

 

"हरि ओम" की शूटिंग मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में होने जा रही है। शूटिंग सितंबर 2022 से शुरु होकर दिसंबर 2022 पूरी होने का अनुमान है। फिल्म में रघुवीर यादव, आयशा कपूर, सोनी राजदान, मनु ऋषि चढ्ढा, अंशुमन झा नजर आएंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad